Sports

अमूल बटर के ताजा विज्ञापन से पिघल गया कार्तिक का दिल, इस तरह कहा शुक्रिया

नई दिल्लीः निदाहास ट्रॉफी फाइनल में अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ जीत दिलाकर चैंपियन बनाने वाले दिनेश कार्तिक हर जगह सुर्खियों में हैं। फिर चाहे वो कोई भी जगह हो। फाइनल में 8 गेंदों पर नाबाद 29 रनों की पारी खेलने वाले इस धुरंधर विकेटकीपर का अब बचपन का भी एक सपना पूरा हो गया है। वो इस बार अमूल के चर्चित ‘अमूल बटर’ विज्ञापन का टॉपिक थे और इस विज्ञापन में जिस तरह कार्तिक को पेश किया गया उसने इस खिलाड़ी का दिल पिघलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

भारतीय डेरी ब्रांड अमूल का अमूल बटर विज्ञापन सालों से हर हफ्ते नए अंदाज में सामने आता रहा है। इस बार उसने कार्तिक के सम्मान में ये विज्ञापन डिजाइन किया था। ‘अटरली बटरली डिलिशियस’ ब्रान्ड की एक ऐसी चर्चित लाइन रही जिससे देश में ज्यादातर लोग सालों से वाकिफ हैं। अपने इन विज्ञापनों में अमूल हिंदी और इंग्लिश (हिंग्लिश) के मिश्रण का भी भरपूर और शानदार अंदाज में उपयोग करता रहा है। जब दिनेश कार्तिक ने कोलंबो में खेले गए फाइनल मैच में बांग्लादेशी गेंदबाज सौम्य सरकार की अंतिम गेंद को छक्के के लिए उड़ाया उसके बाद अमूल का भी नया विज्ञापन तैयार होकर सामने था।

इस बार नए विज्ञापन जिस पंच लाइन का इस्तेमाल किया गया है वो है- ‘Dinesh Karattak’। इसमें ‘अमूल गर्ल’ एक अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में दिख रही हैं जो जीत के बाद मैदान पर आकर कार्तिक को मक्खन लगी ब्रेड देती नजर आ रही हैं।

इस विज्ञापन के सामने आने के बाद दिनेश कार्तिक भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और उन्होंने इस विज्ञापन को ट्वीट करके लिखा, ‘इस पर आना बचपन का सपना था। बहुत खुश हूं। आभार।’

विश्व कप 2019 जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने की रेस तेज होती जा रही है। ऐसे में दिनेश कार्तिक का ताजा प्रदर्शन इस बात में जरूर दम फूंकता है कि आने वाले समय में वो चयनकर्ताओं के रडार पर जरूर रहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button